गुजरात गौरव यात्रा पर निकले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को इटली के बने चश्मे म नहीं बल्कि गुजराती चश्मे में गुजरात का विकास दिखेगा.

पोरबंदर में एक सभा में उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस हमसे पूछ रही है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गुजरात में क्या दिया है. मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि मोदी सरकार ने गुजरात के लिए एम्स को मंजूरी दी, राजकोट में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए मंजूरी दी, नर्मदा बांध की ऊंचाई बढ़ाने को स्वीकृति प्रदान की और छह लाख शहरी गरीबों को घर आवंटित किए.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शाह ने कहा, ‘हालांकि राहुल को इनमें से कुछ दिखाई नहीं दिया. वह अब भी पूछते हैं कि हमने इतने सालों में क्या किया है. राहुल यह नहीं देख सकते क्योंकि वह इटली का चश्मा पहने हुए हैं. विकास देखने के लिए उन्हें इस चश्मे को उतारना होगा और गुजराती चश्मा पहनना होगा.’

आपको बता दें कि चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी ने गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत की है. रविवार को अमित शाह ने लौह पुरुष सरदार पटेल गांव करमसद पहुंच कर यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी.

वहीँ आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है. राहुल गांधी पिछले 15 दिनों में यहां चार सभाएं कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस ने बड़े स्तर पर प्रचार अभियान चला रही है. सोशल मीडिया पर चल रहे ‘विकास पगला गया है’ स्लोगन का राहुल गांधी ने भी काफी मजाक उड़ाया था. राहुल ने कहा था कि बीजेपी ने इतना झूठ बोला कि विकास पगला गया है.

Loading...