Thursday, August 5, 2021

 

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा हमले को बताया दुर्घटना, दिग्विजय बोले – मोदी जी कुछ कहना चाहेंगे?

- Advertisement -
- Advertisement -

पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमले को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना करार दिया था, जिसके बाद सत्ताधारी दल बीजेपी के तमाम नेताओं समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निशाने पर लिया। लेकिन इससे पहले बीजेपी के नेता और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी पुलवामा हमले को दुर्घटना बता चुके हैं।

पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बता आलोचना का सामना कर रहे दिग्वजिय सिंह ने केशव प्रसाद मौर्य का वीडियो ट्वीट कर हमला बोला है। दिग्विजय ने लिखा, पुलवामा आतंकी हमले को मैंने दुर्घटना कह दिया तो मोदी जी से ले कर तीन केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उपमुख्य मंत्री केशव मौर्य का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?

वीडियो मे दिख रहा है जब पत्रकारों ने पुलवामा आतंकी हमले में सुरक्षा की चूक से जुड़ा कोई सवाल पूछा तो जवाब देते हुए मौर्य ने कहा कि चूक जैसे शब्द का प्रयोग हरियाणा की धरती के पत्रकारों को नहीं करना चाहिए, मेरी समझ से CRPF जवानों के साथ जो दुर्घटना घटी थी, उस संबंध में प्रधानमंत्री ने अपना संदेश देश के सामने बताया है।

वीडियो में आगे केशव प्रसाद मौर्य कह रहे हैं कि सरकार की ओर से सेना को खुली छूट दी गई है, सेना को कैसी, कब कार्रवाई करनी है यह प्रधानमंत्री पहले ही बोल चुके हैं और इससे ज्यादा बोलने की आवश्कता नहीं है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के बयान का हवाला देते हुए कहा कि जो आग देशवासियों के दिल में वहीं प्रधानमंत्री के दिल में भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles