नई दिल्ली | आज पूरा देश 68वा गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस मौके पर दिल्ली के राजपथ पर हुई परेड ने दुनिया को हमारी ताकत से रूबरू कराया. इस परेड में अबू धाबी के युवराज बतौर मुख्य अथिति शामिल हुए. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सुबह सुबह ही देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाये दी.

लेकिन केजरीवाल की बधाई में भी प्रधानमंत्री के ऊपर तंज कसा गया. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये, हिटलर शाही ताकतों से इस गणतंत्र को बचाना होगा’. केजरीवाल का यह ट्वीट सीधे सीधे प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर हमला माना जा रहा है. इससे पहले के ट्वीट में केजरीवाल ने मोदी पर सीबीआई का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने लिखा,’ गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले, कल मोदी जी ने CBI भेज कर दिल्ली सरकार के फ़ीड्बैक यूनिट की सारी फ़ाइल ज़ब्त कर ली’. दिल्ली सरकार पर सीबीआई रेड से आहात दिखे आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक सोमनाथ भारती ने भी मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की ईमानदार सरकार के खिलाफ सीबीआई की रेड और भ्रष्टाचारियो को पद्म श्री. शर्म करो.

मालूम हो की कल मोदी सरकार ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार को पदम् श्री देने का फैसला किया था. केजरीवाल से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई देने के बहाने मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया,’ संविधान का मतलब है की किसी की तानाशाही और मनमर्जी नही चलेगी’.

Loading...