हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार को घर में घुसकर बेदर्दी से पिटाई के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो?

उन्होने ट्वीट किया, ये विडीओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है

Loading...

उन्होने आगे लिखा, हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

बता दें कि हथियारों से लैस 20 लोगों के समूह ने भोंड़सी स्थित भूप सिंह नगर में 32 वर्षीय मोहम्मद दिलशाद के दो मंजिला मकान में घुस कर जानलेवा हमला किया। पुलिस शिकायत में दिलशाद ने बताया कि लोगों ने उसके घर पर पत्थरों से हमला किया और हमारी बाइक भी तोड़ दी। दिलशाद ने आरोप लगाया, ‘दो अज्ञात लोग बाइक पर आए और कहने लगे कि हम यहां क्या कर रहें हैं? हम पाकिस्तान चले जाएं और वहां खेलें।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें