Sunday, December 5, 2021

केजरीवाल ने मनोज तिवारी को बताया नाचनेवाला, बोले – सिर्फ नाचना आता है इसलिए वोट मत देना

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपने उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को बीजेपी के सांसद और उम्मीदवार मनोज तिवारी को ‘नाचने वाला’ बताया। केजरीवाल ने मतदाताओं से कहा कि मनोज तिवारी को काम करने नहीं आता, बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट मत देना।

केजरीवाल ने कहा, ‘मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडेय जी को नाचने नहीं आता, काम करना आता है। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना।’ केजरीवाल ने नाचने वाले बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे गाली देना सीधे तौर पर पूर्वांचल के लोगों का अपमान है। अब यही लोग उन्हें बताएंगे कि इसके क्या परिणाम होंगे।

केजरीवाल ने रोड शो के बीच लोगों को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों के लिए यह चुनाव बेहद जरूरी है। पिछली बार उत्तर-पूर्वी दिल्ली की जनता ने मनोज तिवारी को वोट दिया, लेकिन चुनाव जीतने के बाद मनोज इलाके में झांकने तक नहीं आए।

बता दें कि उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट पर इस बार चुनाव जंग काफी रोचक है। यहं कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। कांग्रेस की ओर से जहां पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी ने यहां से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को टिकट दिया है। तो वहीं आम आदमी पार्टी की ओर दिलीप पांडे किस्मत आजमा रहे हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles