yashwant 620x400

yashwant 620x400

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गुरुवार को मोदी सरकार की नीतियों को आलोचना करते हुए कहा की पुरे देश में डर का माहौल व्याप्त है. हर कोई डर के साए में जी रहा है. लोगो का लगता है की वो 24 घंटे निगरानी में है. केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनावो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की अगले चुनाव बीजेपी बनाम पुरे देश के बीच होंगे. क्योकि लोग अपनी आजादी से बिलकुल समझौता नही कर सकते.

गुरुवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने मंच साझा कर सबको चौंका दिया. दरअसल मौका था मनीष तिवारी की किताब ‘टाइडिंग्स ऑफ ट्रबल्ड टाईम्स’ के विमोचन का. किताब के विमोचन के लिए मनीष तिवारी की और से केजरीवाल और यशवंत सिन्हा को भी न्यौता भेजा गया था. इस मौके पर केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा की काफी तारीफ की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा की अर्थव्यवस्था की डांवाडोल होती स्थिति के बीच यशवंत जी ने सच बोलकर जो हिम्मत दिखाई वो तारीफ के काबिल है. केजरीवाल ने आगे कहा की फ़िलहाल देश में डर का माहौल है. आप देश में फैल रहे इस डर के माहौल की कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं नहीं कह रहा कि यह डर सिर्फ ईसाइयों और मुस्लिमों में है. यह व्यापारियों, उद्योगपतियों और स्टॉक मार्केट में भी है.

आगामी लोकसभा चुनावो पर केजरीवाल ने कहा की 2019 में पार्टियां नहीं लोग चुनाव लड़ेंगे. केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा की ओर इशारा करते हुए कहा कि जंग आपके नेता, आपके बड़े नेता और लोगों के बीच होगी. भले ही विपक्ष साथ आए या न आए, यह अंकगणित है जो राजनीति में जरूरी भी है. लेकिन जो लोगों के बीच हो रहा है, वो मैं बता सकता हूं. लोग खाना छोड़ सकते हैं, लेकिन अपनी आजादी से समझौता नहीं कर सकते. इसलिए अगला चुनाव बीजेपी बनाम पूरा देश होगा.

Loading...