दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक ओपी शर्मा द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को ‘आतंकवादी’ बताए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा देश को हिन्दू मुस्लिम में बांटना चाहती है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा विधायक को देखिए-शर्मनाक। भाजपा भारत को हिंदू मुसलमान में बाँटना चाहती है। यही पाकिस्तान चाहता है। भाजपा पाक के मंसूबे पूरे कर रही है। मोदी जी नवाज़ शरीफ़ से मिलने पाक क्यों गए, ISI को पठानकोट में जाँच के लिए क्यों बुलाया? भाजपा और पाकियों के क्या गुपचुप रिश्ते हैं?

बता दें कि विश्वास नगर विधानसभा के भाजपा विधायक ओपी शर्मा सदन में बिजली, पानी और नाले की समस्या पर बोल रहे थे। इस बीच अमनततुल्ला खान ने अचानक टोकना शुरू कर दिया। इस पर ओपी शर्मा भड़क गए। शर्मा ने अमानतुल्लाह को कहा कि आदमी की तरह बात करों आतंकवादी की तरह नहीं।

इस बीच अमानुतुल्ला खान ने सदन को बताया कि जब ओपी शर्मा ने अधिकारियों को ठोंकने की बात की, बेइज्जत कर रहे थे तो मैंने आपत्ति जताई। इसके बाद ओपी शर्मा ने आठ बार मुझे आतंकवादी कहा। सोची समझी राजनीति के तहत भाजपा मुसलमानों को आतंकी मानती है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें