Monday, September 20, 2021

 

 

 

तेज बहादुर के नामांकन रद्द होने पर बोले केजरीवाल – मोदी जी, बहुत कमज़ोर निकले, देश का जवान जीत गया

- Advertisement -
- Advertisement -

चुनाव आयोग द्वारा जवान तेजबहादुर का नामांकन रद्द किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी डर गए हैं और जवान का नामांकन रद्द करा दिया।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इतिहास में ऐसे कम मौक़े होंगे जब उस देश का जवान अपने PM को चुनौती देने को मजबूर हो पर इतिहास में ये पहला मौक़ा है कि एक PM एक जवान से इस क़द्र डर जाए कि उसका मुक़ाबला करने की बजाए तकनीकी ग़लतियाँ निकाल कर नामांकन रद्द करा दे मोदी जी, आप तो बहुत कमज़ोर निकले। देश का जवान जीत गया।’

बता दें कि सपा के प्रत्याशी के तौर में पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोक रहे तेज बहादुर यादव का नामांकन खारिज कर दिया गया। वहीं दूसरी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जब वे लोग राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो उन्हें एक सैनिक का सामना करना चाहिए। अब बनारस की जनता इसका बदला लेगी।

अखिलेश यादव ने कहा, ” जिन लोगों ने तेज बहादुर को सिर्फ इस वजह से बर्खास्त किया कि उसने खराब खाने की शिकायत की। ऐसे लोगों को कैसे देशभक्त कहा जाए। जब वे लोग राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो ऐसे लोगों को एक सैनिक का सामना करना चाहिए था”

उधर तेज बहादुर यादव ने कहा कि पीएम मोदी हार के डर से तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी कहेगी वह करेंगे। अभी पार्टी का एक प्रत्याशी मैदान में है। मोदी को हराने के लिए गठबंधन प्रत्याशी को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी को हरा नहीं देता वाराणसी से नहीं जाऊंगा।

तेज बहादुर ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह जानकारी उन्हें पहले क्यों नहीं दी गई. ऐन वक्त पर क्यों बताया गया कि आज 11 बजे तक सर्टिफिकेट देना है। उन्होंने कहा कि सरकार के दबाव में उनका नामांकन रद्द किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles