Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

मोदी-शाह को रोकने के लिए किसी को भी समर्थन देने को तैयार: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के ऐवान-ए-गालिब सभागार में मुस्लिम धार्मिक शिक्षकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी की सीधी लड़ाई की बातें साजिश हैं। उन्होने कहा कि वह मोदी-शाह को रोकने के लिए किसी को भी समर्थन देने को तैयार है।

केजरीवाल ने कहा, ‘2019 का चुनाव इसी बात पर होना चाहिए कि किस तरह से मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हटाना है। प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस के चक्कर में मत पड़ जाना। जो मर्जी बने प्रधानमंत्री, मोदी और अमित शाह के अलावा जो भी प्रधानमंत्री बन रहा होगा हम उसको समर्थन कर देंगे।’ केजरीवाल दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां दिल्ली दिल्ली के सारे इमाम आमंत्रित थे।

modi and amit shah

केजरीवाल ने इमामों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के सामने खतरा मोदी और शाह की जोड़ी है। दोनों ने 5 साल में देश का बेड़ा गर्क किया है। 70 साल में जो पाकिस्तान नहीं कर पाया वो इन दोनों ने कर डाला। ये हिटलर की तरह देश के टुकड़े कर देंगे। कौन प्रधानमंत्री बनेगा इस चक्कर में न पड़ना। इन दोनों को हटाना है।

इस दौरान ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि कांग्रेस को वोट इसलिए देंगे क्योंकि प्रधानमंत्री उनका बनेगा, लेकिन हम यह कहते हैं कि प्रधानमंत्री उनका बना तो हम भी उन्हें सपोर्ट कर देंगे। उत्तर प्रदेश में जैसे समाजवादी पार्टी लड़ रही है, ऐसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी लड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles