Sunday, September 19, 2021

 

 

 

ममता की रेली में बोले केजरीवाल: मोदी-शाह ने हिंदू को मुसलमानों और दलितों से लड़वाने का काम किया

- Advertisement -
- Advertisement -

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए. दिल्ली सीएम ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए कहा कि मोदी-शाह की जोड़ी ने वो कर दिखाया जो आजतक 70 साल में भारत में नहीं हुआ।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने वादा खिलाफी किया है। मोदी जी की नोटबंदी की वजह से सवा सौ करोड़ नौकरियां खत्म हो गई। आज देश के किसान दर दर की ठोकरे खा रहे हैं। आज देश के किसानों में बीजेपी के खिलाफ गुस्सा है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। किसान की फसल बर्बाद होते हैं तो ये कहते हैं कि बीमा कंपनियों से पैसा ले लो। किसान जब बीमा कंपनियों का पास जाता है तो एक पैसे का मुआवजा नहीं मिलता। मोदी जी के दोस्त हैं बीमा कंपनियों के मालिक। आम

आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ट्विटर पर उन लोगों को फॉलो करते हैं जो इस देश की महिलाओं को गालियां देते हैं। जगह-जगह दलितों को मॉब लिंचिंग में मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों पर अत्याचार किया जा रहा है। पिछले 70 साल से देश को कमजोर करने के लिए कई ताकतों ने की। 70 साल में पाकिस्तान ने जो नहीं कर पाया, वह 5 साल में मोदी और अमित शाह ने कर दिखाया।

केजरीवाल ने कहा इन दोनों की जोड़ी ने हिंदू को मुसलमानों और दलितों से लड़वाने का काम किया है। केजरीवाल ने कहा कि 2019 का चुनाव कौन बनेगा प्रधानमंत्री के लिए नहीं है बल्कि मोदी और शाह को भगाने वाला चुनाव है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी-शाह हिटलर की तरह काम करते है। वह इस देश से लोकशाही और जनतंत्र खत्म करना चाहते हैं। कुछ भी करो, मगर इस जोड़ी को दोबारा सत्ता में मत आने दो।

केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि ‘मोदी-शाह’ जाने वाले है अच्छे दिन आने वाले है। उन्होने कहा, इस देश में जो सच्चा भक्त है, जो भारत के लिए सोचता है, वह एक देश बात ठान लो, कुछ भी करो, जो भी करना पड़े, मोदी-शाह को भगाओ। दोस्तों याद रखो। मोदी और शाह जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles