केजरीवाल की अमित शाह को चुनौती – ‘विकास पर रामलीला मैदान में हो जाए खुली बहस’

6:47 pm Published by:-Hindi News

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को मोदी सरकार के विकास के दावों पर दिल्ली के रामलीला मैदान में खुली बहस की चुनौती दी है। साथ ही दावा किया कि उन्होंने मोदी सरकार के मुकाबले 10 गुना अधिक काम किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया। उन्होंने लिखा कि मैं आपको चैलेंज देता हूं आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए-दिल्ली की सारी जनता के सामने।

PunjabKesari

उन्होने दूसरे ट्वीट में लिखा, आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे- सफ़ाई और पुलीस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलीस संभलती। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की ज़िम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है।

बता दें कि भाजपा के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इसमें अमित शाह के हवाले से सवाल उठाया गया कि, “केजरीवाल जी इन चार वर्षों में आपने दिल्ली के लोगों के लिए कितने काम किए है? दिल्ली के मुख्यमंत्री का एक ही मंत्र है झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना।”

इसके अलावा अमित शाह ने कहा, “यूपी के पूर्वी हिस्से, बिहार और झारखण्ड के लिए कांग्रेस सरकार ने 13वें वित्त आयोग के अंतर्गत मात्र 4 लाख करोड़ रु दिए थे, लेकिन जबसे मोदी सरकार आई है तबसे हमने 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत 13,80,000 करोड़ रु पूर्वांचल के विकास के लिए दिया है। हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करती। हम हमारे दल से देश को बहुत ऊंचा मानते है।”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें