Sunday, September 26, 2021

 

 

 

केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग को बताया हिटलर कहा, जोर लगा ले नही बनेगे उपराष्ट्रपति

- Advertisement -
- Advertisement -

jing

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच की जंग जग जाहिर है. अरविन्द केजरीवाल जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री बने है उनका नजीब जंग के साथ छत्तिश का आंकड़ा रहा है. दोनों में अधिकारों को लेकर शुरू हुई जंग सुप्रीम कोर्ट तक पहुँच चुकी है. हालाँकि हाई कोर्ट ने अरविन्द केजरीवाल को झटका देते हुए नजीब जंग को दिल्ली का सर्वे सर्वा घोषित कर दिया था.

हाई कोर्ट के बाद नजीब जंग ने केजरीवाल सरकार की करीब 400 फाइल राज भवन मंगाई और उनके ऊपर एक जांच समिति बैठा दी. जांच समिति अपनी रिपोर्ट उपराज्यपाल को सौप चुकी है. उम्मीद है इस रिपोर्ट पर भी केजरीवाल और नजीब जंग के बीच टकराव हो सकता है. फिलहाल नजीब जंग के एक फैसले के ऊपर सवाल उठाते हुए केजरीवाल ने नजीब जंग की तुलना हिटलर से कर डाली.

बुधवार को केजरीवाल ने ट्वीट कर नजीब जंग पर निशाना साधा. केजरीवाल ने पहले ट्वीट में एक खबर शेयर की जिसमे बताया गया था की नजीब जंग ने दिल्ली महिला आयोग में एक सदस्य सचिव की नियुक्ति की है. उपराज्यपाल के इस फैसले से केजरीवाल की भोंहे तन गयी. उन्होंने अगले ट्वीट में कहा की नजीब जंग हिटलर की तरह बर्ताव कर रहे है.

केजरीवाल ने आगे लिखा की नजीब जंग अपने मास्टर मोदी और अमित शाह के नक़्शे कदम पर चल रहे है. नजीब जंग जी आप कितना भी हाथ पैर मार लो लेकिन मोदी जी आपको कभी उपराष्ट्रपति नही बनायेंगे. वो एक मुस्लिम को कभी भी उपराष्ट्रपति नही बनायेगे. हालांकि एक बार फिर केजरीवाल ने नजीब जंग के बहाने मोदी पर निशाना साधा है. वो बताना चाहते है की नजीब जंग केवल उपराष्ट्रपति बनने के लिए यह सब कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles