नई दिल्ली | दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. अरविन्द केजरीवाल के टॉक शो ‘टॉक टू एके’ में कथित गड़बड़ियो को लेकर सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज कर ली है. इसके बाद सीबीआई कभी भी मनीष सिसोदिया के घर और ऑफिस पर रेड कर सकती है.

मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की संस्तुति होने के बाद अरविन्द केजरीवाल और खुद मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने ट्वीट कर मोदी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘ वाह मोदी जी, रिश्वत खाओ खुद और केस करो हम पर, चोरी और सीना जोरी’. केजरीवाल ने अगले ट्वीट में कहा,’ इसलिए मोदी जी मैं आपको कायर बोलता हूँ, पंजाब और गोवा हार रहे हो तो सीबीआई का गेम शुरू कर दिया’.

केजरीवाल यही नही रुके उन्होंने मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा की लगता है मोदी जी पगला गए है. देश के पीएम को बस यही काम रह गया है. हाथ धोकर पीछे पड़ गए है. केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया ने भी मोदी पर जमकर हमला बोला. मनीष ने ट्वीट कर लिखा, ‘स्वागत है मोदी जी, आइए मैदान में, गुरूवार सुबह आपकी CBI का अपने घर और ऑफिस में इंतजार करूंगा.

दरअसल कुछ महीने पहले केजरीवाल ने लोगो से बात करने के लिए ‘टॉक टू AK’ कार्यक्रम आयोजित किया था. केजरीवाल सरकार पर आरोप है की इस कार्यक्रम के लिए केजरीवाल सरकार ने एक पीआर एजेंसी के कंसलटेंट को हायर किया था. इसके अलावा इस पुरे कार्यक्रम के लिए डेढ़ करोड़ का प्रपोजल तैयार किया था. इसमें यह भी आरोप लगा की प्रधान सचिव की आपत्तियों के बावजूद इस प्रपोजल को आगे बढाया गया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें