जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के मौजूदा हालात पर प्रियंका गांधी (priyaka Gandhi) ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि यह आखिरकार ये सब कुछ कब तक चलता रहेगा।उन्होने कहा कि इससे ज्यादा राजनीतिक और एंटी नेशनल क्या हो सकता है कि आप जम्मू-कश्मीर के लोगों की आवाज को दबा रहे हैं। आप कश्मीर में राजनीति कर रहे हैं और इसका आरोप विपक्ष पर लगा रहे हैं।

इस विडियो में एक कश्मीरी महिला विमान के अंदर राहुल गांधी को घाटी के हालातों के बारे में बता रही हैं। वह बताती हैं कि कैसे प्रतिबंध लोगों को कुचल रहे हैं और उन्हें अपने बच्चों को लेकर असुरक्षा महसूस कर रहे हैं। वीडियो में महिला घाटी की परिस्थिति को लेकर बात करती हैं।

प्रियंका ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘यह कब तक जारी रहेगा? यह उन लाखों लोगों में से एक है, जिन्हें राष्ट्रवाद के नाम पर चुप कराया जाता है और कुचल दिया जाता है। यह उन लोगों के लिए है जो इस विपक्ष पर मुद्दे का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हैं।’

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘कश्मीर में हो रहे सभी लोकतांत्रिक अधिकारों को खत्म करने से ज्यादा कुछ राजनीतिक और राष्ट्र विरोधी नहीं हो सकता है। यह हम सभी का कर्तव्य है कि हम इसके खिलाफ आवाज उठाएं। हमें ऐसा करना बंद नहीं करना चाहिए।’

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दूसरी विपक्षी पार्टियों के नेता शनिवार को कश्मीर के हालात का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे थे। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया। उनके साथ विपक्ष के सभी नेताओं को फ्लाइट से वापस दिल्ली भेज दिया गया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन