श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उस लकड़ी की आर्थिक मदद की. जिसके साथ मेजर नितिन लीतुल गोगोई एक होटल में पकड़ाए थे. अब्दुलाह ने लड़की के परिवार को शुक्रवार को 1. 30 लाख रुपए जारी किए.

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता उमर अब्दुल्ला के राजनीतिक सचिव तनवीर सादिक ने टि्वटर पर कहा कि यह राशि लड़की के परिवार को एक मकान बनाने के लिए दी जा रही है. यह परिवार बडगाम में बहुत ही गरीबी में रह रहा है.

सादिक ने ट्वीट किया कि उनकी पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों ने बीरवाह के चेक कवोसा इलाके का दौरा किया. वहां परिवार को अत्यधिक गरीबी तथा टीन के छप्पर वाले मकान में रहते देख कर उमर ने 1. 30 लाख रुपए जारी किया. यह रकम उमर के निर्वाचन क्षेत्र विकास कोष से जारी की जा रही है जो बीरवाह से विधानसभा सदस्य हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

major leetul 760 1527137397 618x347

बता दें कि बुधवार को श्रीनगर के डलगेट स्थित एक होटल में एंट्री को लेकर गोगोई और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई थी. कथित तौर पर मेजर गोगोई एक कश्मीरी लड़की के साथ होटल में रात बिताना चाहते थे.

इस मामले में लड़की की माँ का कहना है कि गोगाई ने कई बार आकर उन्हें धमकाया था. उनके घर पर दो बार रेड की थी. माँ का आरोप है कि उनकी नाबालिग लड़की को फंसाया जा रहा है. इस मामले में कोर्ट ऑफ़ इन्क्वायरी के आदेश दे दिए गए.

Loading...