Saturday, November 27, 2021

कर्नाटक: कांग्रेस ने किया साफ – पूरे 5 सालों के लिए नहीं है JDS को समर्थन का फैसला

- Advertisement -

बेंगलूरू : कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के बयान ने फिर से कर्नाटक की राजनीति को गरमा दिया है. परमेश्वर ने गुरुवार को कहा कि पार्टी ने कुमारस्वामी को बतौर सीएम 5 साल तक समर्थन देने पर फिलहाल फैसला नहीं लिया है.

विश्वास मत पर मतदान से ठीक पहले जब उनसे पूछा गया कि क्या कुमारस्वामी पूरे पांच साल मुख्यमंत्री रहेंगे तो परमेश्वर ने कहा, ”हमने उन तौर-तरीकों पर अब तक चर्चा नहीं की है.”

उन्होंने संवाददाताओं से यहां बातचीत में कहा, ”अभी इस बात पर फैसला किया जाना भी बाकी है कि कौन से विभाग उन्हें दिये जाएंगे और कौन हम लोगों के पास रहेगा. उन्हें पांच साल रहना चाहिये या हमें भी मिलेगा उन तमाम विषयों पर हमने अब तक चर्चा नहीं की है.”

kumaraswamy and parmeshwara 1527074022

यह पूछे जाने पर कि क्या मुख्यमंत्री का पद जद (एस) को पूरे पांच साल के लिये देने को लेकर कांग्रेस संतुष्ट है तो परमेश्वर ने कहा, ”चर्चा के बाद- नफा और नुकसान को देखते हुए हम फैसला करेंगे- हमारा मुख्य ध्येय अच्छा प्रशासन देना है.”

उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमारा पहला मकसद शक्ति परीक्षण में बहुमत साबित करना है. इसके बाद विभागों का बंटवारा और अच्छा शासन देना है. सीएम पद साझा करने और अन्य मुद्दों पर अभी फैसला लिया जाना बाकी है.’

नेताओं के बीच किसी भी तरह के मतभेद से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि पद मांगने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा, ”कांग्रेस पार्टी में कई नेता हैं, जो उप मुख्यमंत्री या मुख्यमंत्री बनने में सक्षम हैं. यह कांग्रेस पार्टी की ताकत है.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles