kumaraswamy siddarmaiah twitter 650x300 1526387735498

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। उन्होने कुछ भाजपा के लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।

उन्होने कहा कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं।कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा, मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जायेगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ सरगना हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गये हैं। कुमारस्वामी ने कहा, क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किये जा रहे हैं और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है। मैंने कानूनी कार्रवाई के लिए आवश्यक उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है। मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा।

किसी का नाम लिये बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था, जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी। उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे एकत्र कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं। उन्होंने कहा, ‘नयी समय सीमा सोमवार को है। यह बढ़ कर दो अक्तूबर हो जायेगी और उसके बाद दशहरा। मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी।’ भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है।

Loading...