congress a 1526850207 618x347

कर्नाटक में चुनाव के नतीजे आने के बाद शुरू हुए सियासी ड्रामे के अब खत्म होने के बाद इससे जुड़ी नई बात सामने आई है. जिसमे येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बर ने अपनी ही पार्टी के उस दावे को खारिज कर दिया. जिसमे उसने कहा था कि उनकी पत्नी को बीजेपी से किसी की कॉल नहीं आई थी.

कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर का कहना है कि एक ऑडियो टेप में कहा गया था कि किसी बीजेपी नेता ने उनकी पत्नी को फोन किया था, और इसमें रिश्वत की बात कई गई थी. लेकिन ऐसा नहीं है उनकी पत्नी को किसी भी तरह का फोन नहीं आया था.

शिवराम ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि मुझे पता लगा है कि न्यूज़ चैनलों ने मेरी पत्नी और बीजेपी नेता की बातचीत का ऑडियो चलाया था. मैं कहना चाहता हूं कि वह मेरी पत्नी की आवाज़ नहीं थी, मेरी पत्नी को किसी भी तरह का कोई फोन नहीं आया था. जिसने भी ये ऑडियो रिलीज़ किया है, वह गलत है और मैं इसकी निंदा करता हूं. मैं अपने क्षेत्र के लोगों का मुझे चुनने के लिए आभार व्यक्त करता हूं.

congres

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 104 सीटें मिली थीं. वहीं कांग्रेस के खाते में 78 और जेडीएस के खाते में 38 सीटें गई थीं. जबकि 2 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते थे.बहुमत के लिए जरूरी 112 सीटों तक कोई भी पार्टी नहीं पहुंच पाई थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बी. एस. येदियुरप्पा विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने को कहा था. जिसे वे साबित नहीं कर पाए और अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?