karnataka assembly election 3 620x400

नैतिकता और संस्कृति की दुहाई देने वाली बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव में उन तीनों विधायकों को भी टिकिट दिया है. जो 2012 में कर्नाटक विधानसभा में पोर्न देखते पकड़े गए थे.

भाजपा ने उम्मीदवारों की जो लिस्ट जारी की है, उनमें इन तीन उम्मीदवारों के नाम भी शामिल हैं. भाजपा ने हाल ही में कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है. बीजेपी 220 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. अब केवल चार उम्मीदवारों के नाम बाकी है.

बता दें कि 2012 में भाजपा विधायक लक्ष्मण सावादी, पर्यावरण मंत्री जे.कृष्णा पालेमर और महिला एवं बाल विकास मंत्री सीसी पाटिल विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर पोर्न देखते पकड़े गए थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

porn

विधानसभा में उस वक्त सूखे के हालात पर चर्चा चल रही थी. इस दौरान विधानसभा की कार्यवाही कवर कर रहे मीडिया के कैमरों ने इन मंत्रियों को पोर्न देखते रंगे हाथ पकड़ा था. इस घटना के मीडिया में आने के बाद काफी हंगामा हुआ था. विपक्षी पार्टियों ने आरोपी नेताओं के इस्तीफे की भी मांग की थी.

हालांकि अपने बचान में मंत्री लक्ष्मण सावादी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि ‘मिस्टर पालेमार मुझे पश्चिमी देश में हुए एक महिला के गैंगरेप की वीडियो दिखा रहे थे, जिसे ब्लू फिल्म समझ लिया गया, लेकिन वह ब्लू फिल्म नहीं थी.’

Loading...