sunil

sunil

बेंगलूरू। कर्नाटक में 2018 में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले ही भाजपा ने ध्रवीकरण का खेल खेलना शुरू कर दिया है. भाजपा के एक विधायक ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनावों में बंतवाला निर्वाचन क्षेत्र में अल्लाह और भगवान राम के बीच चुनाव होगा.

विधानसभा में करकाला सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले वी सुनील कुमार ने दक्षिण कन्नड जिले की सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बंतवाल सीट के चुनाव को हिंदू स्वाभिमान का सवाल बताया.  उन्होंने कहा, ‘बंटवाल किसे चाहता है, ये लड़ाई बीजेपी के राजेश नायक और रामनाथ राय के बीच नहीं है , ये लड़ाई अल्लाह और राम के बीच है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे दरअसल बंतवाल सीट से विधायक और मंत्री रामनाथ राय ने हाल ही में यहां से अपनी लगातार जीत का श्रेय अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष रवैये को दिया. उन्होंने कहा था कि, बंतवाल से अगर मुझे छह बार विधायक बनने का अवसर मिला तो यह अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष सोच की वजह से संभव हुआ.

सुनील कुमार ने इस मामले को अस्मिता से जुड़ा बताया और कहा, ‘हम वैसे शख्स को नहीं चुन सकते हैं कि जो कहता है कि उसे हिन्दू वोटों की परवाह नहीं है. उन्होंने कहा कि यह ऐसा मुद्दा नहीं है जिसके बारे में सिर्फ बंटवाल में चर्चा होनी चाहिए, बल्कि ये पूरे मंगलौर का अहम मुद्दा है.

कांग्रेस नेता रामनाथ राय ने कहा कि वह इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से भाजपा की शिकायत करेंगे. रामनाथ राय के मुताबिक बीजेपी चुनाव में धर्म का इस्तेमाल कर रही है.

Loading...