कारगिल युद्ध में शहीद हुए सेना के कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर को आरएसएस के छात्र संगठन एबीवीपी का विरोध करने पर बलात्कार की धमकी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा हैं.

आप नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, “एक लड़की को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है. एक भी भाजपा नेता या आरएसएस सदस्य ने इसे गलत नहीं कहा या इसकी निंदा नहीं की. क्यों?”

वहीँ आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा,  कारगिल शहीद की बहादुर बिटिया को “गैंगरेप” की धमकी देते “भक्त”
वाईक भीषण “फ़र्ज़ी राष्ट्रवादी”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मुद्दें को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रविवार को इ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला था और कहा था कि अब यह ‘गुंडों’ और ‘अपराधियों’ की पार्टी बन गई है.

केजरीवाल ने कौर का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, “इसे सुनिए. यह भाजपा है. वे हमारे देश को बर्बाद कर देंगे. हर किसी को उनकी गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.” केजरीवाल ने कहा था, “हमारी बेटियों और बहनों को दुष्कर्म की धमकी देना, क्या यही भाजपा की देशभक्ति है? इन लोगों को शर्म आनी चाहिए.”

याद रहे दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर ने एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू करते हुए फेसबुक पर प्रोफाइल तस्वीर के रूप में एक एक तख्ती पकड़े हुए तस्वीर शेयर की थी जिस पर लिखा था कि ‘मैं दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती हूं. मैं एबीवीपी से नहीं डरती. मैं अकेली नहीं हूं. भारत का हर छात्र मेरे साथ है. हैशटैग स्टूडेंट्स अगेंस्ट एबीवीपी.’

Loading...