Thursday, December 9, 2021

कैराना उपचुनाव: बीजेपी सांसद का भड़काऊ भाषण, मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

कैराना उप-चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. विकास के मुद्दों से हट बीजेपी ने धुर्विकरण करने के लिए भड़काऊ भाषणों को ही सहारा लिया. इस मामले में भाजपा सांसद कांता कर्दम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

नुकुड़ पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा नेता कांता कर्दम पर मंगलवार को सहारनपुर जिले के नुकुड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है. जिसके बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर कांता कर्दम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

कांता कर्दम ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि भाजपा हारी तो पाकिस्तान में जश्न मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर आप अपना वोट देकर भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह को जीताएंगे तो कैराना में दिवाली मानेगी. वहीं अगर आप गठबंधन की प्रत्याशी को वोट देकर जिताएंगे तो यह दिवाली यहां नहीं बल्कि पाकिस्तान में मनेगी.

bjp2 kvwe 621x414@livemint

उन्होंने आगे कहा कि मैं दलित की बेटी हूं. भाजपा ने मुझे यहां बैठाया. इस से आप समझ सकते है कि यहां किसका कितना समान है. इतना नहीं इस दौरान उन्होंने भड़काऊ बयान बाजी भी की. उन्होंने कहा कि यह भाजपा की सीट है. इसे दोबारा आप लोगों को अपने लिए जीताना है.

बता दें कि कैराना और नूरपुर उप-चुनाव के लिए 28 मई को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बलों की 51 कंपनियां चुनावों के लिए तैनात की गई हैं. इनमें से 26 कंपनियां जहां शामली में तैनात की जाएंगी, वहीं 25 कंपनियां सहारनपुर जिले में तैनात की जाएंगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles