Thursday, October 21, 2021

 

 

 

कपिल सिब्बल का गंभीर आरोप – पीएम मोदी असली हिंदू नहीं, करते हैं सिर्फ दिखावा

- Advertisement -
- Advertisement -

kap

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के गुजरात दौरे के दौरान सोमनाथ मंदिर दर्शन से उपजे हिन्दू विवाद के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी असली हिन्दू नहीं है.

एनएनआई से बातचीत में सिब्बल ने कहा, ‘एक पीएम कितनी दफा मंदिर जाता है. उन्होंने हिंदू धर्म को छोड़कर हिंदुत्व का विकास किया है, जिसका हिंदू धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. वह असली हिंदू नहीं है. जो शख्स हर भारतीय को भाई, बहन या मां समझता है, वही असली हिंदू है.’

सिब्बल ने आगे कहा कि वो सिर्फ हिंदू धर्म  का दिखावा करते हैं और उनके इस हिंदुत्व से कोई लेना-देना नहीं है. पीएम असली हिंदू नही हैं.

ध्यान रहे बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन किये थे. जिसके बाद पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोंधित  करते हुए कहा था कि राहुल गांधी आज सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए गए हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि  उनके परिवार के लोग जब ये मंदिर बन रहा था तो उससे खुश नहीं थे.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, ”आज सोमनाथ की पताका पूरे विश्व में फहरा रही है. आज जिन लोगों को सोमनाथ याद आ रहे हैं, इनसे पूछिए कि क्या तुम्हें इतिहास पता है? तुम्हारे परनाना, तुम्हारे पिता जी के नाना, तुम्हारी दादी मां के पिता जी, जो इस देश के पहले प्रधानमंत्री थे, जब सरदार पटेल सोमनाथ का उद्धार करवा रहे थे तब उनकी भौहें क्यों तन गईं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles