अयोध्या विवाद को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार ने एनडीटीवी के कार्यक्रम में कहा कि मोदी जी के काम से अब जीतने की संभावना नहीं है इसलिए अब राम नाम ही बचा है। कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता अब समझ गए हैं कि जनता अब उनके जुमलों को ‘एक्सपोज’ कर चुकी है।

इस दौरान उन्होने पीएम मोदी पर भी तंज़ कसा। उन्होने राफेल डील का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे।

कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है।

उन्होने कहा, मोदी जी को लेकर ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है बस ‘सीएम मोदी’ के सामने पीएम मोदी को खड़ा कर दीजिए। सीएम मोदी जो सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब पीएम मोदी अगर दें तो सारी चीजें ऐसे ही एक्सपोज हो जाएंगी।

बता दें कि कन्हैया कुमार को बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव विपक्ष का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बीते दिनों बेगूसराय के दौरे के दौरान उन पर हमला भी हुआ था।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें