रेलवे ने परोसी ‘मैं भी चौकीदार’ लिखे कप में चाय, बोले कन्हैया – मोदी जी नीति आयोग से भी करा लेते हैं प्रचार

7:39 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली : भारतीय रेलवे द्वारा आचार संहिता के उल्लघंन के मामले पर बिहार की बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार को घेरा है।

कन्हैया कुमार ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ”चाय के कप को भी नहीं छोड़ा। वैसे अपना प्रचार तो ये नीति आयोग से भी करा लेते हैं। प्रचार के लिए अब बस रेल की पटरियों और बादलों पर ‘चौकीदार’ लिखवाना बचा है। काम जीरो, प्रचार का खर्चा पचहत्तर रुपैया।”

बता दें कि काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक यात्री द्वारा पेपर कप की तस्वीर के साथ किया गया ट्वीट वायरल होने पर रेलवे ने कहा कि उसने कप हटा लिए हैं और ठेकेदार को दंडित किया है। ऐसा दावा किया गया कि इन कपों में दो बार चाय दी गई। कप पर विज्ञापन एनजीओ ‘संकल्प फाउंडेशन’ ने दिया था।

इससे पहले बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह शुक्रवार(29 मार्च) को बेगूसराय पहुंचे थे। गिरिराज के बेगूसराय पहुंचने पर सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने ट्विटर पर उनका तंज किया था। कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कहा, ”रूठने और मनाने जैसे नाज-नखरों के बाद वीजा मंत्री जी आज बेगूसराय आ गए हैं और आते ही उन्होंने कहा है कि बेगूसराय तो मेरा ननिहाल है। हमें तो पहले ही पता था कि मंत्री जी को बेगूसराय पहुँचते ही नानी याद आ जाएगी।”

Loading...