Friday, October 22, 2021

 

 

 

कन्हैया एक, फतवे अनेक

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली।  जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेएनयू) के छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के दादा ने मंगलवार को दो लोगों के खिलाफ अदालत में परिवाद पत्र दाखिल किया। इन दोनों ने कन्हैया की जीभ काटने और उसे जान से मारने पर इनाम देने की घोषणा की है।

प्रतिष्ठित समाचारपत्र देशबन्धु में प्रकाशित एक समाचार के मुताबिक एक सरकारी वकील ने इसकी जानकारी दी। अदालत बुधवार को इस मामले की सुनवाई करेगी।

प्रतिष्ठित समाचारपत्र देशबन्धु में प्रकाशित एक समाचार के मुताबिक कन्हैया के दादा बालकृष्ण सिंह ने बेगुसराय जिले के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष यह मामला दायर किया है, इसमें बदायूं के भारतीय युवा मोर्चा के नेता कुलदीप वार्ष्णेय और पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष आदर्श शर्मा को आरोपी बनाया गया है।

याचिकाकर्ता ने अपने पोते को न्याय दिलाने के लिए अदालत से गुहार लगाई है और उन दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कुलदीप वार्ष्णेय ने पिछले हफ्ते कथित रूप से कन्हैया का जीभ काटने पर 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी, जबकि शर्मा ने कन्हैया की हत्या करने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

शर्मा को इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया जबकि कुलदीप वार्ष्णेय को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 सालों के लिए निलंबित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles