मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनते ही 7 दिन में गिर जाएगी कमलनाथ सरकार: नेता प्रतिपक्ष

11:18 am Published by:-Hindi News

भोपाल: मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमे उन्होने दावा किया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के सात दिन के अंदर सूबे में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी।

इसके साथ ही भार्गव ने कहा कि इस सरकार की कुंडली भी ठीक नही है, ज्यादा दिन नही चलेगी क्योंकि मैंने कांग्रेस सरकार की कुंडली कुंभ में ज्योतिषियों को दिखाई है। बता दें नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद गोपाल भार्गव पहली बार दमोह पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली, जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे, तब तक यह सरकार गिर जाएगी। भाजपा को बहुमत न मिल पाने के दुख पर उन्हें ढाढस बंधाते हुए उन्होंने कहा, “प्रदेश में अल्पमत की सरकार है, यह जुगाड़ वाली सरकार है. यह सरकार उस मानव शरीर जैसी है जिसमें गुर्दे दूसरे के, हृदय दूसरे का, लिवर दूसरे का है. इस तरह की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलती, टिकाऊ नहीं होती।”

kamal1

उन्होंने सरकार की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार के पास बहुमत नहीं है, यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली। जब तक मंत्रियों के बंगलों की पुताई चलेगी, तब तक यह सरकार गिर जाएगी। भार्गव ने पांच महीने बाद होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि सभी लोग आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो देशहित व समाज हित में काम किए हैं, उसे आगे बढ़ाना है।

वहीं दूसरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि उनकी सरकार पूरे पांच साल चलेगी और वे अपने कार्यकाल का हिसाब भी देंगे, जो वे (भाजपा) नहीं दे पाए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें