Thursday, September 23, 2021

 

 

 

मंदसौर गो’लीकांड पर कमलनाथ सरकार ने दी बीजेपी को क्लीन चिट

- Advertisement -
- Advertisement -

सत्ता में आने के साथ ही कमलनाथ सरकार ने जिन मुद्दों को उठाया था अब उन मुद्दों से वह यू-टर्न लेती हुई नजर आ रही है। ऐसे में अब पार्टी के भीतर ही विरोध के स्वर उठने लगे है।

दरअसल, कमलनाथ सरकार ने मंदसौर गोलीकांड और नर्मदा के पास लगाए गए पेड़ों को लेकर पिछली शिवराज सरकार को क्लीन चिट दे दी है। जिस पर अब पार्टी नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार को इन मामलों में पिछली शिवराज सरकार को क्लीन चिट नहीं देना चाहिए था।

बता दें कि मंदसौर गोलीकांड पर कमलनाथ सरकार में गृह मंत्री बाला बच्चन ने बयान दिया है कि मंदसौर में आत्मरक्षा के लिए गोलियां चलाई गईं थीं। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार जांच के आधार पर संतुष्ट नहीं हो जाएगी तब तक कार्रवाई नहीं होगी। हालांकि गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई दोषी सामने आता है तो उसे सजा जरूर मिलेगी।

digvijay singh

न्यूज एजेंसी ANI को बयान देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री ने नर्मदा के पास लगाए गए पेड़ों पर क्लीन चिट दी अब गृह मंत्री ने मंदसौर गोलीकांड पर बीजेपी को क्लीनचिट दे दी। इसकी जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैंने नर्मदा यात्रा की है और मैंने देखा है कि वहां लगाए गए पेड़ों को लेकर भ्रष्टाचार हुआ है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि जो कांग्रेस 6 महीने पहले मंदसौर गोलीकांड को लेकर बीजेपी पर सवाल उठा रही थी, वही कांग्रेस अब विधानसभा में पलट गई है। इससे साबित होता है कि मौजूदा कांग्रेस सरकार आखिर कैसे चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles