Friday, July 23, 2021

 

 

 

भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, बुआ वसुंधरा राजे ने किया स्वागत

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। सिंधिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। इसके बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य की बुआ वसुंधरा राजे ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब हम सभी एक टीम में हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आज यदि राजमाता साहब हमारे बीच होतीं तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करतीं। ज्योतिरादित्य ने राजमाता जी द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं।’

बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा और वादाखिलाफी के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ”मैं सर्वप्रथम आदरणीय नड्डा जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि आपने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया और एक स्थान दिया।”

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस आज वो पार्टी नहीं रही जो पहले थी, मन दुखी है। जनसेवा के लक्ष्य की पूर्ति आज उस संगठन के माध्यम से नहीं हो पाती। सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और इसके बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। सिंधिया के साथ-साथ कांग्रेस के 20 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles