Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉज़िटिव, इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। उन्हें दिल्ली के साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हैं और पिछले चार दिनों से साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है।

भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ग्वालियर में उनके क्षेत्र में समर्थक उनके आने की प्रतीक्षा में थे।

मप्र विधानसभा के अपर सचिव वीरेंद्र कुमार के अनुसार सिंधिया राज्‍यसभा चुनाव में प्रत्‍याशी हैं और मतदान के दौरान उनका रहना आवश्‍यक नहीं हैं। वे मतगणना के कुछ दिनों बाद भी भोपाल आकर अपना प्रमाण पत्र ले सकते हैं। बता दें कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कुछ महीनों पहले ही एक राजनीतिक घटनाक्रम के तहत कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

वह कांग्रेस के महासचिव थे। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी। बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का टिकट भी दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles