लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने यूपी विधान सभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में वाराणसी पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को एक कार्यक्रम में ट्रिपल तलाक का जिक्र कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम बहनों के खिलाफ तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर अन्याय को खत्म कर दिया.

वाराणसी में सोशल वर्कर्स को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘ईरान, इराक और सीरिया जैसे इस्लामिक देशों में तीन तलाक नहीं है, लेकिन भारत में यह था और हम खुद को बहुत प्रगतिवादी कहते थे.’ नड्डा ने आगे कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे, जिन्होंने मुस्लिम बहनों के खिलाफ इस अन्याय को खत्म किया और तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया.

रोहनियां में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद नड्डा ने कहा कि ‘हम सत्ता की राजनीति के लिए नहीं हैं, सत्ता हमारा लक्ष्‍य नहीं बल्कि एक माध्‍यम है. जिससे हम समाज के आखिरी पायदान पर खड़े आदमी तक विकास पहुंचाना चाहते है.’

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा, ‘मोदी सरकार में मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से आजादी मिली है. मोदी सरकार के प्रयासों से भगवान श्रीराम की जन्‍म भूमि पर बड़ा भव्‍य मंदिर बनने का सपना साकार हो रहा है जबकि कांग्रेस ने तो भगवान श्रीराम पर प्रश्‍नचिन्ह लगा दिया था.’

दो दिन के दौरे पर आए बीजेपी चीफ ने ये भी कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमीशन की राजनीति को मिशन की राजनीति बनाया. तो स्‍वार्थ की राजनीति को सेवा का माध्‍यम बनाया.