Monday, October 18, 2021

 

 

 

नड्डा ने लगाया कांग्रेस पर गंभीर आरोप – चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को मिली मोटी रकम

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चीन के साथ लद्दाख में जारी खू’नी संघर्ष के बाद कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि चीन से Rajiv Gandhi Foundation को मोटा चंदा मिला।

मध्य प्रदेश जनसंवाद वर्चुअल रैली के दौरान उन्होंने कहा- मैं यह जानकर हैरान हूं कि राजीव गांधी फाउंडेशन को 300 हजार अमेरिकी डॉलर People’s Republic of China (चीनी सेना) और Chinese Embassy (चीनी दूतावास) से साल 2005-06 में मिले थे। यह कांग्रेस और चीन का गुप्त संबंध है।

पूर्व कांग्रेस चीफ के बारे में उन्होंने कहा- 2017 में Doklam Standoff के दौरान राहुल गुप्त रूप से दिल्ली में चीन के राजनियक से बातचीत करते थे। आज, गलवान घाटी विवाद के दौरान भी कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया का हवाला देते हुए उन्होने कहा कि राजनीति में बोल्ड फैसला लेना और सही फैसले के साथ खड़ा होना, इसके लिए बहुत बड़ा जिगरा चाहिए होता है और वो जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने दिखाया है।

नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वहीं लोग हैं, जो चाइना से फंड लेकर देश में माहौल बनाते हैं। सभी राजनैतिक दल के लोगों ने पीएम से कहा कि वह सभी देशहित में एक साथ खड़े हैं। एक परिवार ने विरोध किया। इनके खाने के दांत कुछ, और दिखाने के लिए कुछ और है।

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए डोनर की सूची 2005-06 की है। इसमें चीन की एम्बेसी ने डोनेट किया, ऐसा साफ है। ऐसा क्यों हुआ, क्या जरूरत पड़ी है? इसमें कई उद्योगपतियों, पीएसयू के भी नाम हैं। क्या ये काफी नहीं था कि चीन एम्बेसी से भी रिश्वत ली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles