Sunday, September 19, 2021

 

 

 

जिग्‍नेश मेवानी मोदी पर बनाएंगे फिल्म – ‘चौकीदार ही चोर है’

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अभिनीत ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर पहले ही बवाल मचा हुआ है। अब गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी ने कहा कि वे पीएम मोदी पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। जिसका नाम होगा ‘चौकीदार ही चोर है’

उन्होंने कहा कि वे बॉलीवुड के कुछ निर्माताओं से संपर्क करेंगे और उन्हें, चौकीदार ही चोर है, झूठा प्रधानमंत्री जैसे विषयों पर फिल्म बनाने का सुझाव देंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि, अगर इन विषयों पर फिल्में इन्ही शीर्षकों के साथ बनाई गईं, तो ये शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगी।

साथ ही मेवानी ने कहा, “नोटबंदी, जीएसटी सहित कृषि से जुड़े अन्य मुद्दों की वजह से जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर से विश्वास हट गया।” सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की भाजपा द्वारा आलोचना किए जाने पर मेवानी ने कहा, “वे मंदिर में महिलाओं के प्रवेश का समर्थन करते हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत और सम्मान होना चाहिए। इसका विरोध नहीं होना चाहिए।”

modi 1542536948 618x347

गौरतलब है कि फिल्म ‘‘ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’’ फिल्म का ट्रेलर बृहस्पतिवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म 2004-2008 तक सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles