Thursday, October 21, 2021

 

 

 

जिग्नेश मेवाणी ने मोदी को दी राजनीति छोड़ने की सलाह कहा, अब उनके भाषण हो चुके है बोरिंग

- Advertisement -
- Advertisement -

attack on modi 620x400

नई दिल्ली । गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरी तीन युवा नेताओ की तिकड़ी, पाटिदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर, ने प्रधानमंत्री मोदी को राजनीति छोड़ने की सलाह दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री को बोरिंग बताते हुए कहा की अब उनके भाषण बोरिंग हो चुके है इसलिए उन्हें राजनीति छोड़ हिमालय पर चला जाना चाहिए।

गुजरात चुनाव के नतीजे आने के बाद न्यूज़ चैनल आज तक से बात करते हुए उन्होंने ये बाते कही। पहली बार विधायक चुने गए जिग्नेश मेवाणी से जब ऐंकर अंजना ओम् कश्यप ने पूछा की आप पर प्रधानमंत्री मोदी ने जाति के आधार पर समाज का धुर्विकरण करने का आरोप लगाया है, इस पर उन्होंने कहा की मोदी अब बूढ़े हो चुके हैं और हम बार वही बोरिंग भाषण देते हैं, जिसमें कोई कंटेंट नहीं होता। उन्हें अब रिटायर होकर हिमालय पर चले जाना चाहिए।

इस पर अंजना ने उन्हें टोकते हुए कहा की मुझे यह बात समझ नही आयी, क्या आपको लगता है की यह भाषा एक प्रधानमंत्री के लिए सही है, इस पर उन्होने कहा कि अब देश की राजनीति युवा करेंगे। प्रधानमंत्री जी के पास कांटेंट नही है, इसलिए उनके भाषण बोरिंग हो चुके है। इस पर अंजना ने कहा की क्या आप इंट्रेस्टिंग है तो उन्होने कहा कि हाँ मैं बहुत दिलचस्प हूँ, इसके बाद उन्होंने एक शायरी भी सुनाई।

इस दौरान हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि भाजपा दो अंको में सिमट गयी है। बस थोड़ी सी चूक हो गयी नही तो जीत हमारी होती। लेकिन हम अभी भी जनता की समस्याओं के लिए लड़ेंगे, हम किसान के लिए, बेरोज़गारों के लिए, गुजरात के लिए लड़ेंगे। अंत में हार्दिक पटेल ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा की मेरी माँग है की 10-12 सीटों पर VVPAT के पर्चियों की गिनती की जाए और इसके लिए हम हाई कोर्ट में अपील भी करेंगे।

देखे विडियो   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles