Sunday, September 19, 2021

 

 

 

टाइगर बताने पर जीतू का शिवराज पर तंज – शिवराज अच्छे खासे इंसान, फिर दूसरी प्रजाति का क्यों बन रहे

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर खुद की टाइगर तुलना करने पर तंज़ कसा है। जीतू पटवारी ने कहा है कि शिवराज सिंह अच्छे इंसान हैं फिर वो दूसरी प्रजाति का क्यों बनना चाहते है।

मंत्रिमंडल में स्थान मिलने को लेकर सवाल पूछे जाने पर जीतू पटवारी ने कहा कि इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। मैंने अपने मन की बात राहुल गांधी तक पहुंचा दी है। जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो काम दिया है, अब तक उन्होंने उसे ईमानदारी के साथ निभाया है। इसके अलावा पटवारी ने इस बात की पैरवी की है कि इंदौर को स्वच्छता सर्वेक्षण में तीसरी बार भी नंबर एक पर आना चाहिए।

प्रदेश में यूरिया की कमी को लेकर पटवारी ने कहा, इंदौर में यूरिया की कमी नहीं है। यूरिया की दो रैक सोमवार को और उसके बाद 28 तारीख को भी इंदौर आएगी। प्रदेश में किसानों को दिक्कत न हो, इसके लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद केंद्रीय मंत्रियों से मिले और इसके निराकरण के लिए ट्रांसपोर्टेशन की दिक्कत पर भी चर्चा की है।

shivr

उन्होंने अधिकारियों को अनुशासन में रहकर काम करने की हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी अधिकारी पर बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की जाएगी। उन्होने कहा, जिन अफसरों ने मुझ पर विपक्ष में रहते सबसे ज्यादा ज्यादती की उन पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे।

बता दें कि इसके पहले दिग्विजय सिंह ने भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के टाइगर जिंदा है वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि टाइगर का संरक्षण हम जरूर करेंगे। टाइगर के नाखून और दांत अब गिर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles