Thursday, August 5, 2021

 

 

 

CAA के विरोध में ओवैसी की किशनगंज रैली, शामिल होंगे जीतन राम मांझी

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टार ऑफ़ सिटीजंस (एनआरसी) के मुद्दे को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी किशनगंज में रैली करेंगे। इस रैली की खास बात ये है कि इसमे हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी शामिल होंगे।

मांझी ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह किशनगंज की रैली में शिरकत करेंगे। मांझी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि वह महागठबंधन में बने हुए हैं, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि अगर पांच दलों के समूह समन्वय समिति बनाने की उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया जाता है तो वह इस पर विचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह किशनगंज रैली में शामिल होंगे चाहे जो हो। सीएए और एनआरसी को लेकर देश विभाजित है और जो भी इसका विरोध कर रहे हैं मैं उनके साथ हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे किसके साथ मंच साझा करना है।

महागठबंधन के बड़े दलों राजद और कांग्रेस की आलोचना पर उन्होने कहा, किसी भी ज्वलंत मुद्दे पर जब महागठबंधन के सहयोगी दलों ने कोई कार्यक्रम किया तो मैं उसमें शामिल हुआ। राजद ने पिछले हफ्ते जब बिहार बंद का आह्वान किया था तो मेरी पार्टी के सदस्य भी सड़कों पर उतरे। खराब स्वास्थ्य के कारण में प्रदर्शन में शामिल नहीं हो सका।

उन्होंने कहा कि मैं 30 दिसम्बर तक गठबंधन में हूं और उम्मीद करता हूं कि तब तक समन्वय समिति बन जाएगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम जनवरी में निर्णय करेंगे (राजद नीत गठबंधन में रहें अथवा नहीं)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles