बीजेपी में शामिल हुईं जयाप्रदा, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ेगी चुनाव

6:50 pm Published by:-Hindi News

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ रामपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

बताया जा रहा है कि जया प्रदा पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह के कहने पर बीजेपी में आ रही हैं। भाजपा सोमवार देर शाम जयाप्रदा के नाम की घोषणा करेगी।

आपको बता दें कि जया प्रदा को पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ही समाजवादी पार्टी में लेकर आए थे। जया प्रदा ने रामपुर में आजम खान के समर्थन में प्रचार भी किया था। इसके बाद आजम खान और जया प्रदा के बीच विवाद की खबरें भी आई थीं। जया ने आजम खान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे।

bjp

रामपुर से जयाप्रदा के चुनाव में उतरने के सवाल के जवाब में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि कौन आ रहा है कौन आ रही है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन इतना मजबूत है कि कम से कम 70 सीटों पर चुनाव जीतेगा।

आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस गठबंधन को लेकर भाजपा की हवा खराब है। रामपुर में जिला प्रशासन भाजपा की हवा बनाने के लिए दंगा कराने की साजिश कर रहा है, लेकिन यहां की जनता किसी भी हाल में प्रशासन की साजिशों को कामयाब नहीं होने देगी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें