amit shah 1518148436 618x347

amit shah 1518148436 618x347

जींद । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की 15 फ़रवरी को हरियाणा के जींद में होने वाली बाइक रैली पर संकट के बादल मँडरा गए है। प्रदेश के जाटो ने अमित शाह के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने की चेतावनी देते हुए कहा है कि हम जींद में उनकी रैली नही होने देंगे। इसके लिए तैयारियाँ शुरू हो गयी है। दावा है कि क़रीब 750 ट्रैक्टर और ट्रोलियो से अमित शाह को रोका जाएगा। इसके अलावा विरोधस्वरूप उन्हें काले झंडे भी दिखायाए जाएँगे।

जाटों ने भाजपा पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा की इसके लिए अमित शाह को जवाब देना होगा। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महासचिव अशोक बलहारा ने बताया की  रैली का विरोध करने के लिए तैयारियाँ शुरू कर दी गयी है। क़रीब 750 ट्रैक्टर ने रेजिस्ट्रेशन कराया है। इसके अलावा प्रदेश के सभी जिलो में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चल रही है। हम 15 फ़रवरी को जींद के 7 मुख्य रास्तों पर बच्चे और महिलाओं के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर पहुंचेंगे।

उन्होंने आगे कहा,’15 फरवरी को जींद पहुंचकर अमित शाह से प्रदेश की जनता के साथ की गई धोखाधड़ी पर जवाब मांगा जाएगा। जाट आरक्षण संघर्ष समिति के सदस्यों ने बैठक में सर्वसम्मति से रैली का विरोध किए जाने की बात कही है।’ जाट आरक्षण संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष जयबीर टिटोली ने कहा कि वह काले झंडे दिखाकर अमित शाह का विरोध करेंगे। अगर हमें पुलिस ने रोका तो हम वही पर धरना शुरू कर देंगे।

दरअसल प्रदेश के जाट, जाट आरक्षण आंदोलन में मारे गए लोगों की याद में 18 फ़रवरी को बलिदान दिवस मना रहे है। जाटों की माँग है की आंदोलन में जिन युवकों पर केस दर्ज किए गए है उनको वापिस लिया जाए। यही नही जाट को आरोप है की संघर्ष समिति के लोगों पर हमला करने वाले आरोपियों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और अन्य भाजपा नेता का संरक्षण प्राप्त है। इसकी जाँच होनी चाहिए और और दोषियों को सज़ा मिलनी चाहिए।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें