Wednesday, December 1, 2021

बिना परखे मोदी को समर्थन देना मेरी सबसे बड़ी भूल थी: अरुण शौरी

- Advertisement -

shourie modi story 650 050115092612

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपनी ही पार्टी के नेताओं की तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और अर्थशास्‍त्री अरुण शौरी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि मोदी को समर्थन देना उनकी भूल थी.

हिमाचल प्रदेश के सोलन के कसौली में खुशवंत सिंह लिटरेचर फेस्टिवल में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों ने बिना तथ्य परखे नरेंद्र मोदी को अवसर दिया लेकिन अब आंखें खोलने का वक्‍त आ गया है. इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा भी शामिल हुए.

शौरी ने कहा, “मैंने कई गलतियाँ कीं….वीपी सिंह को समर्थन देकर और उसके बाद मोदी को समर्थन देकर.” उन्होंने कहा, “ये मत सोचिए कि आपके नेता सत्ता में आते ही बदल जाएंगे. उनके चरित्र को उनकी सत्यनिष्ठा के आधार पर परखिए. देखिए कि वो अपनी बातों पर कितने खरे हैं.

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने अरुण शोरी का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र सरकार बातें और वायदे तो बहुत कर रही है. लेकिन भाषण देने से कुछ नहीं होता. कुछ कर के दिखाना होता है. उन्होंने कहा कि वास्तविकता वर्तमान में हालात से अलग है. अगर यही हालात रहते हैं, तो 2019 में होने वाले चुनावों में जीत हासिल करना टेडी खीर होगी.

उन्होंने कहा, ताजा हालात ऐसे हैं कि 2019 से भी पहले चुनाव हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि हालात को दरुस्त करने की आवश्यकता है, वर्ना इसका फर्क उन राज्यों पर भी पड़ेगा, जिनमें अभी चुनाव होने वाले हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles