gfh 660x330

gfh 660x330

नई दिल्ली – अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति का मामला सुखियों में आने के तुरंत बाद जो मुद्दा सुखियों में आया वो था शाहजहाँ का. इस समय भाजपा के अधिकतर दूसरी पंक्ति के नेता ताजमहल को भारत की शर्म और गद्दारों की निशानी साबित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. वहीँ आम जनता इस मुद्दे को तिरछी नज़र से देख रही है.

अब इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक ने भाजपा पर निशाना साधा है। दिल्ली के लक्ष्मी नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी ने निशाना साधते हुए कहा है कि “मुद्दा शाह की सम्पत्ति का था, देश को शाहजहाँ की सम्पत्ति में उलझा दिया यही तो है मोदी मैजिक।” गौरतलब है कि अमित शाह के बेटे की कंपनी ने एक साल में 16000 करोड़ की आमदनी की थी और यह तब हुआ जब देश नोटबंदी की मार से कराह रहा था।

नितिन त्यागी ने आगे कहा कि मीडिया और भाजपा नेता देश के मुख्य मुद्दों को दरकिनार करके ताजमहल को ज़बरदस्ती ‘विवाद’ बना कर उसपर बात कर रहे हैं। नितिन त्यागी ने कहा कि इस नये ‘विवाद’ में जय शाह विवाद काफी पीछे छुट गया। नितिन त्यागी ने मीडिया पर भी सवाल उठाये हैं कि वह ऐसे जनहित से जुड़े मुद्दों पर सवाल पूछने के बजाय गैरजरूरी चीजों को मुद्दा बनाता है।

गौरतलब है कि जब जब भाजपा घिरती नजर आती है तब तब कोई न कोई ‘इवेंट’ हो जाता है, भाजपा गोरखपुर में मासूमों की मौत को लेकर, पेट्रोल, महंगाई, बेरोज़गारी जैसे ज़रूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेता एक नया मुद्दा लेकर आते हैं। जिसमें मीडिया भाजपा सरकारों का साथ दे रही है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें