Thursday, September 23, 2021

 

 

 

फारूक अब्दुल्ला बोले – इमरान के दूत से टला भारत-पाक के बीच युद्ध का खतरा

- Advertisement -
- Advertisement -

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के बीच आए तनाव के बाद इमरान खान के दूत पाक सांसद रमेश कुमार वनक्वानी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाक़ात को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि दोनों देशों के बीच जो युद्ध का माहौल बना हुआ था उसमें अब कमी आई है।

सोमवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “ मुझे खुशी है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने सलाहकार को भेजा था, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी से बात की है। हमें उम्मीद है कि जो जंग का माहौल बन रहा था उसमें कुछ कमी आई है।’’

बता दें कि पाकिस्तान में सत्ताधारी दल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) यानी इमरान खान के सांसद रमेश कुमार वनक्वानी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की थी।

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘’भारत में मेरा गर्मजोशी से स्वागत हुआ, इसके लिए भारत सरकार का धन्यवाद। मैं वीके सिंह जी, प्रधानमंत्री मोदी से मिला और सुषमा जी के साथ वार्ता की। मैंने आश्वस्त किया कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है। हमें सकारात्मक दिशा की ओर बढ़ना चाहिए, हम अमन चाहते हैं।’’

बता दें कि पाकिस्तान हिंदू परिषद के संरक्षक इस समय भारत में हैं। वह 185 देशों के 220 सदस्यीय उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं जो सरकार के आमंत्रण पर कुंभ मेले में हिस्सा लेने आया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles