Saturday, November 27, 2021

पॉकेटमारी का बढ़ना मतलब भाजपा की सरकार कर रही विकास: बीजेपी नेता

- Advertisement -

मध्यप्रदेश मे विधानसभा चुनावो के दिन नजदीक आने के साथ ही नेताओं के उलूल-जुलूल बयान आना शुरू हो गए है। प्रदेश मे शिवराज सरकार के विकास को सिद्ध करने के लिए बीजेपी नेता ने पॉकेटमारी का सहारा लिया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष अभिलाष पांडेय दमोह मे एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जेब काटना मतलब लोगों के जेब में पैसे हैं। सरकार ने जो विकास किया उसकी वजह से युवाओं की जेब में पैसे हैं और जेबकतरे अपना काम कर रहे हैं।

दरअसल, पत्रकारों ने उनकी रैली मे हो रही जेब कटने की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल पर ये जवाब दिया है। वाहन रैली मे हेलमेट नहीं लगाए जाने पर पांडे ने कहा कि विजय संकल्प रैली में बाइक पर हेलमेट लगाना जरूरी नहीं है, हेलमेट की जगह साफा बांधे जा रहे हैं।

bjp2 kvwe 621x414@livemint

प्रदेशाध्यक्ष के इस बयान ने इस बात को स्पष्ट कर दिया कि सुरक्षा के लिए बनाए गए यातायात के नियमों का पालन करना युवा मोर्चा के लिए जरूरी नहीं है। विदित हो कि जहां मंगलवार को आयोजित रैली में कई वाहन बगैर नंबर प्लेट के देखे गए थे।

वहीं बुधवार को जब प्रदेशाध्यक्ष का काफिला दमोह से पन्ना के लिए रवाना हो रहा था तो उस दौरान अभिलाष पांडे भी ऐसी वीआईपी कार में बैठे थे जिसकी नंबर प्लेट नहीं थी। नंबर प्लेट की जगह पार्टी का बैनर लगा हुआ था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles