लखनऊ में संदिग्ध सैफुल्लाह की यूपी एटीएस के हाथों एनकाउंटर में हुई मौत के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश में खूंखार आतंकी संगठन का प्रभाव बड़ता जा रहा हैं. उन्होंने इसकी वजह देश में मुस्लिमों के साथ हो रहे अन्याय को बताया हैं. साथ ही उन्होंने इसके लिए इशारों म बीजेपी को जिम्मेदार बताया.

उन्होंने कहा, ” मैं ये काफी समय से कह रहा हूं. लगातार मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है कि जहां पाकिस्तान और पाकिस्तान की भारत को अस्थिर करने की इच्छा भारतीय मुसलमानों के आकर्षित कर रही है. उन्हें यहां से जुड़े होने का विश्वास देना होगा. उन्हें ये विश्वास दिलाना होगा कि इस देश के सभी नागरिकों को बराबर न्याय, सम्मान और अधिकार प्राप्त है.

उन्होंने आगे कहा, तालिबान हमारे पड़ोस के देशों में एक्टिव है लेकिन आज तक कोई भारतीय मुसमलान उससे प्रेरित नहीं लेकिन एक दम से आईएसएस भारत में कोई एक्टिव हो रहा है. इस तरह कि हिंसा इस देश के मूल विचार के खिलाफ है. ये सरकार के लिए वेक अप कॉल है कि मुसलमानों के पृथक ना रखे. सरकार को बराबर मौके और न्याय देना होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि मीडिया रिपोर्टों में सैफुल्लाह के तार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से जोड़े गए थे. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने बाद में स्पष्ट किया कि सैफुल्लाह के आईएसआईएस से जुड़े होने का कोई प्रमाण नहीं है.

Loading...