नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी के बीच चल रही तनातनी कम होने का नाम नही ले रही है। बुधवार को दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर आयकर विभाग के छापे के बाद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने मोदी सरकार पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए पूछा कि आख़िर पहले हुई रेड में उन्हें क्या मिला? इसके अलावा केजरीवाल ने मोदी पर निरव और माल्या से दोस्ती करने का भी आरोप लगाया।

दरअसल आज तड़के आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर छापा मारा। इसके अलावा दिल्ली से लेकर गुरूग्राम तक उनके क़रीब 16 ठिकानो पर भी छापेमारी की गयी। हालाँकि आयकर विभाग ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नही दी है की उन्होंने किस मामले में यह रेड की है। इन सबके अलावा ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स लिमिटेड एंड कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड में भी छापेमारी की गयी। इस कंपनी में कैलाश गहलोत डायरेक्टर हैं।

अपने मंत्री पर आयकर विभाग के छापे के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने  अपने ट्वीट में लिखा,’नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझ पे, सत्येन्द्र पे और मनीष पे भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो माँग लीजिए?’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताते चले की यह पहला मौक़ा नही है जब केजरीवाल या उनके मंत्रियो पर इस तरह की छापेमारी हुई है। ख़ुद केजरीवाल के ऑफ़िस में सीबीआइ रेड कर चुकी है। इसके अलावा दिल्ली सरकार के एक अन्य मंत्री सतेंद्र जैन के घर पर भी कई रेड हो चुकी है। लेकिन अभी तक किसी भी मामले में कोई रिपोर्ट सामने नही आयी है जिससे यह साबित हो सके कि केजरीवाल या उनके किसी मंत्री ने कोई भ्रष्टाचार या घोटाला किया है।

Loading...