Friday, September 24, 2021

 

 

 

सर्जिकल स्ट्राइक के मामलें में पाक के झूठे प्रॉपेगैंडा को बेनकाब करें प्रधानमंत्री: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

arvind

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने POK में हुई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सल्यूट किया है.

एक विडियो जारी कर केजरीवाल ने  कहा है कि उनके बेशक 100 मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मतभेद हो सकते हैं लेकिन इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने जो इच्छाशक्ति दिखाई, इसके लिए वो उन्हें सैल्यूट करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि पिछले हफ्ते हमारी सेना ने पीओके में घुसकर बड़ी बहादुरी से बदला लिया. जिसके बाद पाकिस्तान बौखला गया है और गंदी राजनीति पर उतर आया है.

केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को बॉर्डर पर ले जाकर दिखा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कोई बात ही नहीं हुई. इस बारें में अन्तराष्ट्रीय मीडिया में खबर चल रही हैं कि  वाकई सर्जिकल स्ट्राइक हुई ? केजरीवाल ने इस बारें में बीबीसी, न्यूयॉर्क टाइम्स, CNN आदि का हवाला भी दिया.

उन्होंने पीएम से अपील करते हुए कहा कि मेरी प्रधानमंत्री जी से अपील है कि जैसे जमीन पर पाकिस्तान को मजा चखाया है वैसे ही पाकिस्तान के झूठे प्रॉपेगैंडा को बेनकाब करें.’ पाक के झूठ पर यकीन न करने के लिए कहते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी पूरा देश आपके साथ खड़ा है. हम सब आपके साथ खड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles