Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

70 सालों में ISI जो न कर सकी, भाजपा ने 3 साल में कर दिया: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को आईएसआई एजेंट करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई जो काम 70 साल में नहीं कर पाई, बीजेपी ने इसे जरिए 3 साल में कर दिखाया.

उन्होंने कहा, आज सांप्रदायिकता की राजनीति के जरिए देश को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटने की कोशिश हो रही है. पाकिस्तान का तो सालों से सपना है कि देश बंटे और वो कब्जा कर ले. ऐसा करने वाले आईएसआई के एजेंट हैं. राष्ट्र भक्त के चोले के अंदर देशद्रोही हैं. ये लोग देश को कमजोर करना चाहते हैं, ताकि पाकिस्तान का मकसद पूरा हो सके. जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई, उसे बीजेपी ने 3 साल के अंदर करके दिखा दिया.

केजरीवाल ने आज ‘आप’ के पांचवें स्थापना दिवस समारोह में देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को हराने की बात कही.

दिल्ली के रामलीला मैदान से गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा, अगर आप जीत रही है तो आप के प्रत्याशी को वोट दें. अगर कहीं और दूसरी पार्टी जीत रही है तो उनके लिए वोट करें. बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य है.’

केजरीवाल ने ट्वीट कर भी इस बात को दौहराया कि उन्होंने गुजरात के लोगों से उनके वोटों को विभाजित नहीं होने देने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles