भाजपा की महिला मंत्री बोली – ‘मिट्टी और गोबर में पैदा हूं, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा’

कोरोना महामारी को लेकर बीजेपी नेताओं के उलूल-जुलूल बयानों का जो सिलसिला शुरू हुआ है। वह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि बीजेपी के कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुके है। हाल ही में मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का कोरोना और मास्क पहनने को लेकर बेतुका बयान सामने आया है।

दरअसल, इमरती देवी का सोशल मीडिया पर एक Video वायरल हो रहा है। जिसमे वह कह रही है कि ‘हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए हैं…कोरोना क्या बिगाड़ लेगा। ये मास्क भी वे जबर्दस्ती लगाए हुए हैं।’ वीडियो 3 सितंबर का बताया जा रहा है जब इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके आवास पर पहुंच कर लौट रही थीं।

बताया जा रहा है कि घटना से तीन दिन पहले भाजपा नेत्री की प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक थी। इस दौरान अफवाह उड़ी कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वो बैठक छोड़कर चली गईं। कुछ लोगों ने उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात कह डाली। इस अफवाह को लेकर वह मीडिया पर नाराज हुई।

इमरती देवी डबरा सीट से विधायक थी। हाल ही में उन्होने विधायकी से इस्तीफा देकर उन्होंने कांग्रेस छोड़ दिया था। अब डबरा सीट पर उपचुनाव है। इमरती देवी का दावा है कि वहां की जनता एक बार फिर से मुझे चुनेगी। इस बार मैं और ज्यादा मतों से जीतूंगी।

विज्ञापन