Monday, December 6, 2021

दिल्ली में राहुल गांधी 13 जून को देंगे इफ्तार पार्टी, जुटेगा विपक्ष

- Advertisement -

रमजान का आखिरी अशरा चल रहा है। इस बार सेकुलर दलों ने इफ्तार पार्टी से दूरी बनाए रखी। हालांकि विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी काँग्रेस अब इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रही है। जिसमे विपक्ष के जुटने के आसार है।

कांग्रेस 13 जून को रोज़ा इफ्तार का आयोजन करने जा रही है। कांग्रेस दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन करने जा रही है। पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग को इफ्तार के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई है।

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने ‘भाषा’ को बताया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल की मेजबानी में 13 जून को इफ्तार का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन ताज पैलेस होटल में होगा।’

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था। माना जा रहा है कि राहुल की इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के नेताओं के अलावा विपक्षी दलों के भी कई नेता शिरकत करेंगे।

इफ्तार मे कर्नाटक के नवनियुक्त मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी जेडीएस के अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा, यूपी से अखिलेश यादव और मायावती, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एनसीपी नेता शरद पवार और गैर बीजेपी दलों के सभी बड़े नेताओं को बुलाने की योजना है।

हालांकि अभी कांग्रेस की तरफ से औपचारिक निमंत्रण किसी मुस्लिम धर्मगुरू को नहीं दिया गया है लेकिन फोन के ज़रिए सबसे कांग्रेस के नेता टाइम मांग रहे हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles