समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने संभल में चुनावी सभा के दौरान बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी को जमकर निशाना बनाया. स्वामी के मुस्लिमों के खिलाफ दिए गए विवादास्पद बयानों का उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया.

आजम ने स्वामी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमें कहा जाता है कि देश के सारे मुसलमान गद्दार हैं, आईएसआई के एजेंट हैं. उनके दोनों दमाद भी मुसलमान है तो वो भी एजेंट हो गए. इससे पहले रामपुर में भी एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ऐसा ही बयान दिया था.

सपा नेता ने रामपुर में कहा था कि “मुल्क हमारा है चलो तुम्हें इससे बुरा लगता है, हमारा भी है. अकबर तो हमारा नहीं था मगर जोधाबाई तो तुम्हारी थी. क्यों कहते हैं, मैंने तो नहीं कहा था समाजवादी पार्टी ने भी नहीं कहा था. अब अकबर के गुनाहों की सजा हमे भी मिल रही है. स्वामी जी आपने तो बेटी दे दी फिर भी मुसलमानों को गद्दार कह दिया.

उन्होंने कहा था, मगर मैं एलानिया ये कहता हुं कि स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे और बच्चियां नहीं देखते हैं, किसी की जात किसी का धर्म क्या है। अगर वो मोहब्बत करके मोहब्बत के साथ जीना चाहते हैं तो स्वामी जी अपने जिस तरह अपनी बेटी को जीने का हक़ दिया, देश की सभी बेटियों को जीने का हक़ दो. स्वामी जी देश की फ़िक्र के साथ साथ अपने परिवार की भी फ़िक्र करो.

ध्यान रहे, सुब्रमण्यम स्वामी की बेटी सुहासिनी हैदर जो पेशे से पत्रकार है की पूर्व विदेश सचिव नदीम हैदर के साथ शादी हुई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?