Friday, September 24, 2021

 

 

 

ब्लैक मनी को लेकर पीएम मोदी गंभीर हैं तो अडानी और अंबानी पर मारे छापे: केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

arv

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर ब्लैक मनी को लेकर आम लोगों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्लैकमनी को लेकर इतने ही गंभीर हैं, तो उन्हें अडानियों और अंबानियों के व्यावसायिक कार्यालयों पर छापे मारने चाहिए, जहां टैक्स डिपार्टमेंट को अपने लक्ष्य की पूर्ति में सहायता मिलेगी.

इसके अलावा केजरीवाल ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी देश को बर्बाद कर देगी. गौरतलब रहें कि मुख्यमंत्री फडणवीस ने फिल्म निर्माता करन जोहर और मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बीच मध्यस्था की भूमिका निभाई थी.

जिसके बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले फिल्मकारों को सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये के योगदान समेत अन्य शर्तों का पालन करना होगा.

जिसके बाद से सेना सहित तमाम वर्गों द्वारा राज ठाकरे आलोचना की. साथ ही डणवीस की आलोचना करते हुए विपक्ष ने कहा ‘वे मनसे की दबाव बनाने की चालों के आगे झुक गये और महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने में नाकाम रहे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles